देहरादून: हंसी- खुशी पिकनिक मनाने गया युवक नदी में बहा, जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम

Please Share

देहरादून: राजधानी में पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के छात्रों के नदी में तेज बहाव में बहने की घटना को कोई भुला नही था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। रायपुर स्थित सौंग नदी में पिकनिक मनाते वक्त एक युवक नदी में बह गया। युवक के साथियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और ग्रामीणों ने युवक की नदी में खोजबीन कर शव बरामद कर लिया है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। जवान बेेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि बुधवार को मालदेवता के पास सौंग नदी में पिकनिक मनाते हुए चार युवक नदी में उतर गए। इस दौरान नदी में गोता न लगा पाने के कारण धनंजय कुमार (19) पुत्र संजय निवासी आदर्श विहार, नेहरू ग्राम तेज बहाव में बह गया। पुलिस और लोगों से मदद से युवक की तलाश को सर्च एंड रेस्क्यू अभियान चलाया। उसके बाद युवक का शव नदी से रस्सी के सहारे बाहर निकाला गया। इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह ने बताया कि पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक घंटाघर के पास एक मोबाइल की दुकान में काम करता था।

गौरतलब है कि प्रेमनगर क्षेत्र के नीमी नदी में रविवार को दो युवकों की नहाते हुए बहने से मौत हो गई थी। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री ने भी युवाओं को नदी किनारे पिकनिक न मनाने की सलाह दी थी। इसके बावजूद भी युवक पिकनिक मनाने पहुँच गए।

You May Also Like