देहरादून: कार ने राहगीर को मारी टक्कर , जवान बेटे की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

Please Share

देहरादून में दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां डालनवाला थाना क्षेत्र में देर रात एक तेज रफ्तार कार ने राहगीर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। स्थानिए लोगो की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल को गम्भीर हालात में अस्पताल पहुंचाया।जहां उपचार के दौरान युवक ने आज सुबह दम तोड़ दिया। जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार देर रात थाना डालनवाला को सूचना मिली कि राजपुर रोड होटल सनराइज के पास एक कार द्वारा पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उक्त सूचना पर थाना डालनवाला से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचे तथा घायल व्यक्ति को उपचार हेतु दून अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान आज सुबह युवक की मृत्यु हो गई।

मृतक व्यक्ति की पहचान आमिर खान पुत्र मुमताज अली निवासी तरली कडोली, थाना राजपुर, उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। जवान बेटे की मौत से परिजनों का बुरा हाल है। मृतक के परिजनों द्वारा घटना के संबंध में दी गई तहरीर के आधार पर थाना डालनवाला में वाहन सं0 uk07 डीके 3762 होंडा अमेज के चालक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर चालक को हिरासत में लिया गया है। आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।

You May Also Like