दरवाजा तोड़ चोरों ने दुकान से उडाए हजारों के सामान और नगदी

Please Share

-संवाददाता: कृष्णपाल सिंह रावत

थत्यूड: जौनपुर ब्लॉक के थत्यूड़ बाजार में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर एक दुकान से 80 हजार की नगदी और अन्य सामान चोरी कर लिए। जानकारी के अनुसार मुख्य बाजार थत्यूड़ में महावीर सजवाण की जनरल मर्चेंट की दुकान है। इस दुकान में अज्ञात चोरों ने रात के अंधेरे में सेंध लगाई। दुकान के पीछे वाले दरवाजे को तोड़कर चोर भीतर घुसे और गल्ले को तोड़कर 80 हजार की नगदी साफ कर दी।

दुकान मालिक महावीर सजवाण ने थाना थत्यूड़ पुलिस को घटना की जानकारी देकर तहरीर दी है। जिसको लेकर थत्यूड़ व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक सजवाण, चंद्रवीर पुंडीर, महामंत्री सुनील भट्ट ने थाना अध्यक्ष किशन टम्टा को ज्ञापन देकर थत्यूड़ बाजार क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की मांग की।

वहीं पूर्व व्यापार मंडल महामंत्री अकबीर पंवार का कहना है कि पूर्व में विधायक प्रीतम पंवार के द्वारा थत्यूड़ बाजार में 5 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। कैमरे लगे होने के बाद भी चोर सीसीटीवी कैमरे की नजरो में नहीं आ पा रहे हैं।

मामले में थत्यूड़ थानाध्यक्ष किशन टम्टा का कहना है, कि चोरी की रिपोर्ट मिल चुकी है। छानबीन जारी है, साथ ही मोबाइल की लोकेशन के आधार पर भी जांच की जा रही है।

You May Also Like