देहरादून: विवाद सुलझाने गए दारोगा का फूटा सिर, वीडियो वायरल

Please Share

देहरादून: घर और उसके आगे स्थित दुकान पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज का सिर फूटने का वीडियो वायरल हो गया है। कांवली रोड पर हुए विवाद को लेकर चौकी इंचार्ज की ओर से कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। केवल हल्ला करने को लेकर महिला का शांतिभंग में चालान किया गया है।

कांवली रोड पर कुछ दिन पहले एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। उनका मकान और सब्जी की दुकान खाली हुई तो इस पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, वृद्धा और उसके पति ने मौत से पहले अपनी एक बहू को प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था। जबकि, प्रॉपर्टी में अपनी बेटी और उसके एक भाई को जगह दी। आरोप है कि बेदखल की गई महिला, वृद्धा की मौत के बाद जबरन प्रॉपर्टी पर कब्जा कर रही है। इसे लेकर विवाद हुआ तो बीते आठ जनवरी को पुलिस मौके पर पहुंची।

इस दौरान हंगामा कर रही एक महिला को पुलिस काबू नहीं कर पाई। महिला चीता कर्मी उसके आगे फेल हुए तो कई दरोगा उसे संभालने के लिए आगे आए। इस दौरान महिला ने एक ठेली पलट दी। जो चौकी प्रभारी नरोत्तम बिष्ट के सिर में लग गई। विवाद के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। इस वजह से उनके सिर में चोट आ गई।

आरोप है कि इसके बाद गुस्साई पुलिस ने महिला और उसकी बेटी की पीटाई कर दी। वहीँ पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई है। उधर, चौकी प्रभारी नरोत्तम बिष्ट ने हंगामा कर रही महिला का शांति भंग में चालान किया। हालाँकि सिर में चोट लगने को लेकर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

You May Also Like