Exclusive : कांग्रेसी नेताओं का आडियो वायरल…अम्बरीश को नहीं मिलेेंगे वोट, चुनाव नहीं जीतने वाला

Please Share

हरिद्वार: हिरद्वार लोकसभा सीट पर अम्बरीश कुमार को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कांग्रेस में बगावत शुरू हो गई है। हरिद्वार के दो नेताओं का आडियो वायरल हो गया है। वायरल आॅडियो में दोनों नेता अम्बरीश कुमार को कमजोर कंडिडेट बता रहे हैं। उनको कहना है कि अम्बरीश को कंडीडेट बनाने से पार्टी पूरी तरह बिखर गई है। कार्यकर्ताओं से लेकर नेता तक कोई भी उनके पक्ष में नहीं हैं। वहीं, आॅडियो में एक नेता हरीश रावत को गालियां देता भी सुनाई दे रहा है।

दरअसल, हरिद्वार में लोग हरीश रावत या फिर पालिवाल की पत्नी के चुनाव लड़ने का अनुमान लगा रहे थे। इन दोनों नेताओं को लेकर लोगों को हरिद्वार सीट से जीत की भी उम्मीद थी, लेकिन अम्बरीश कुमार का टिकट फाइनल होते ही पार्टी में बगावत शुरू हो गई है। फोन पर बात कर रहे नेताओं का सीधेतौर पर कहना है कि अम्बरीश कुमार को बहुत कम वोट मिलेंगे। उसका फायदा बसपा को मिलना तय है। बात करते हुए नेता जी कह रहे हैं कि बसपा का अगर मजबूत कंडिडेट होता, तो वह जीत की स्थिति में होते। इतना ही नहीं एक कांग्रेसी नेता कांग्रेस को वोट तक देने को तैयार नहीं हैं। जबकि दूसरे नेता जी कह रहे हैं कि कांग्रेस और राहुल गांधी के लिए काम करना है।

इसी वार्तालाप के बीच हरीश रावत का जिक्र भी आत रहा है। काॅल करने वाले नेता जी हरीश रावत को गंदी-गंदी गालियां देते हुए सुनाई दे रहे हैं। असल में जिन नेता जी को काॅल किया, उनका कहना है कि हरीश रावत अच्छे आदमी हैं। लोगों के काम भी कर देते हैं। जबकि दूसरे नेता कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि विधानसभा में हमने उसका काम लगा दिया। उसको मुस्लमान वोट नहीं देते। इसी दौरान निशंक को लेकर भी बात करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। उनका कहना है कि जितने भी हिन्दूत्व की विचारधारा के लोग हैं, वो कांग्रेस को ही वोट देंगे। बहरहाल जो भी हो, इस आॅडियो के वायरल होने से एक बात तो साफ है कि हरिद्वार सीट पर उतारे गए प्रत्याशी को लेकर कांग्रेस के भीतर भारी आक्रोश है। जिसका सीधो फायदा भाजपा और बसपा को होना तय है।

You May Also Like