सड़क दुर्घटनाओं पर सीएम सख्त

Please Share

देहरादून: प्रदेश में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सख्त हो गए हैं। उन्होंने पुलिस और परिवहन विभाग को व्यवस्थाएं सुधारने को कहा है। बुधवार शाम को उन्होंने सीएम आवास में अधिकारियों की बैठक लेकर सड़क हादसे रोकने के लिए कारगर प्रयास करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि रोड सेफ्टी के लिए धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि वाहनों की चेकिंग और नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। ओवर लोडिंग पर सीएम रावत सख्त नजर आए। उन्होंने परिवहन विभाग को पर्वतीय मार्गों पर हो रही ओवरलोडिंग को तुरंत रोकने को कहा है। पुलिस और परिवहन विभाग को आपसी तालमेल से काम करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिये जनता एवं अधिकारियों से सुझाव भी मांगे। शहरों में ट्रेफिक पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राज्य में सड़क दुर्घटनाएं कम से कम हों और शहरों को ट्रेफिक जाम से निजात मिले। यह हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। बैठक में सचिव परिवहन डी.सेंथिल पांडियन, अपर सचिव चंद्रेश कुमार, निदेशक ट्रेफिक केवल खुराना, निदेशक आई.टी.डी.ए. अमित सिन्हा मौजूद रहे।

You May Also Like

Leave a Reply