देहरादून: ताला तोड़कर नगदी उड़ाने वाला एक अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Please Share

देहरादून: बीते गुरूवार को वादी मनीष कुमार शुक्ला पुत्र स्व. चेतराम शुक्ला, निवासी 31 एमडीडीए कॉलोनी आईएसबीटी, थाना पटेलनगर देहरादून ने थाना पटेलनगर पर एक तहरीर दी कि, अज्ञात चोरों ने वादी के सेफ टॉवर, सहारनपुर रोड के स्थित कार्यालय का मुख्य द्वार और एकांउट ऑफिस के दराज का ताला तोड़कर  71 हजार 860 चोरी कर लिए हैं। वादी की तहरीर के आधार पर थाना क्लेमेंन्टाउन पर मुअसं 44/19 धारा 457/380 भादवि पंजीकृत किया गया।

इसके उपरांत वादी के कार्यालय एवं आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को चैक करने पर एक अभियुक्त प्रकाश में आया। उक्त फुटेज के व्यक्ति को आसपास के लोगों को दिखाया गया और  तलाश हेतु मुखबिर मामूर किए गए, जिसके उपरांत शुक्रवार की रात्रि चंद्रमणि चौक पर चैकिंग के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि उक्त व्यक्ति, जिसके द्वारा सेफ टावर में चोरी की है, वह पिटबुल के पास ISBT में खड़ा है।  जिसके द्वारा घटना के दिन पहने कपड़े भी पहने हुए हैं।  इस सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मुखबिर की निशानदेही पर टर्नर रोड आईएसबीटी फ्लाईओवर के नीचे अभियुक्त जिशान को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा ही अकरम नाम के लड़के के साथ सेफ हाउस टावर में चोरी की गई थी। अभियुक्त जिशान के कब्जे से 23 हजार 200 चोरी की गई, धनराशि बरामद हुई। जिसके द्वारा पूछताछ में बताया कि शेष धनराशि अकरम के पास है। मुकदमा उपरोक्त में वांछित अभियुक्त अकरम की तलाश जारी है। गिरफ्तार अभियुक्त जिशान को आज माननीय न्यायालय पेश किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त जिशान पुत्र विलासुद्दीन निवासी म.नं. 06/04 रीठा मंडी, मुस्लिम कॉलोनी, थाना कोतवाली नगर, देहरादून उम्र-22 वर्ष है और अकरम पुत्र फरीद निवासी रीठा मंडी मुस्लिम कॉलोनी पार्क के पास, थाना कोतवाली नगर, देहरादून वांछित अभियुक्त है।

You May Also Like