चालक द्वारा युवती से छेड़छाड़ मामले में डिपो के सहायक महाप्रबंधक निलंबित

Please Share

पिथौरागढ़: जनपद में डिपो के सहायक महाप्रबंधक राजेन्द्र कुमार आर्य को परिवहन विभाग के जीएम द्वारा निलंबित किया गया है। निलंबित एआरएम का कहना है कि उनको जिस तरीके से निलंबित किया गया है वो पूरी तरह से अनुचित है। बता दें कि एआरएम पर सूचना विभाग के उच्च अधिकारियों को छेड़खानी के मामले की सूचना समय पर नही देने को आरोप लगाया है।

दरअसल, पिछले दिनों पिथौरागढ़ डिपो की बस मे चालक द्वारा एक लड़की के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया था। घटना यूपी के हापुड़ के बाबूगढ़ थाना की थी। लडकी की शिकायत पर घटना के बाद बस और चालक को पुलिस ने अपनी कस्टडी में लिया है।

विभाग का आरोप है कि उनको एआरएम द्वारा समय से सूचना नहीं दी गई है। वही पूरे प्रकरण पर एआरएम का कहना है कि उनको 30 अगस्त को दोपहर दो बजे इस प्रकरण पर परिचालक द्वारा सूचित किया गया जिसके बाद उन्होंने तुरंत मामले को लेकर उच्च अधिकारियों को ई-मेल और हार्ड कापी से 30 अगस्त को 3 बजकर 50 मिनट पर अवगत करा दिया गया था। इसके बाद 31 अगस्त को उनके द्वारा जांच के बाद चालक की सेवा समाप्त कर दी गई थी जो उनके अधिकार क्षेत्र मे आता है। विभाग द्वारा उनका जो निलम्बन किया है वो अनुचित है।

You May Also Like