BJP विधायक चैंपियन की गुंडागर्दी, पत्रकार को थप्पड़ मारने का लगा आरोप

Please Share

देहरादून: उत्तराखंड में बीजेपी के दो विधायकों में चल रहा विवाद अभी सुलझा भी नही था की भाजपा विधायक चैंपियन फिर चर्चा में आ गए हैं।। इस बार उनके दो वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वह एक मीडियाकर्मी से अभद्रता करते दिख रहे हैं।

बता दें की एक वीडियो में चैंपियन किसी मीडियाकर्मी को धमकाते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा एक दूसरे वीडियो में वह दो लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं। साथ में उनके समर्थक और सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान कई आपत्तिजनक टिप्पणी भी वीडियो में दिखाई-सुनाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन का है।

पत्रकार को थप्पड़ मारने के आरोपों को खानपुर (हरिद्वार) के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने गलत बताया है। उनका कहना है कि टीवी पत्रकार गुंडई दिखाकर अवैध वसूली करने आए थे। एक पत्रकार ने साजिश के तहत कैमरा ऑन कर उन्हें उकसाने के लिए गालियां दी। उन्होंने कहा कि वीडियो में जो हाथ उठाने वाली बात दिखाई जा रही है, वह गलत है। वे पत्रकार को चुप कराने के लिए कुर्सी से भय दिखाने के लिए उठे थे और उसे बाहर निकलने का इशारा किया। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह का कहना है कि इस घटना के बाद वे राजस्थान के लिए निकल गए थे और अलवर के बहरोड में जाकर उन्होंने टीवी पर थप्पड़ मारने की खबर देखी। इसके बाद उन्होंने बहरोड कोतवाली पुलिस को पत्रकार के खिलाफ तहरीर दी।पत्रकार धन उगाही की नीयत से आया था। लिहाजा अपने कैमरामैन से कहकर कैमरा ऑन करा लिया था। चैंपियन का कहना है कि मेरी सामाजिक और राजनैतिक प्रतिष्ठा धूमिल करने के लिए ऐसा किया गया है। मैंने न हथियार दिखाया और न धमकी दी। वहीं, उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री बनने के लिए वे अजमेर शरीफ में जियारत करने और चादर चढ़ाने राजस्थान जा रहे हैं।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि उन्हें भी इस मामले की जानकारी दी गई है। इस प्रकरण को भी चैंपियन को लेकर चल रही पार्टी की जांच में शामिल किया जाएगा।

You May Also Like