बैठक के दौरान भाजपा नेत्री पर बुजुर्ग महिलाओं से अभद्रता व चप्पल दिखाने का आरोप

Please Share

पिथौरागढ़: जौलजीवी के दांतू गाँव में पंचेश्वर बांध को लेकर हुई बैठक के दौरान भाजपा नेत्री और कांग्रेस नेत्री आमने-सामने हो गईं। इस दौरान दोनों पक्षो के समर्थकों में झड़प भी हुई। ग्रामीणों ने भाजपा नेत्री पर गांव की बुजुर्ग महिलाओं के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया तो वहीँ भाजपा नेत्री ने भी दूसरे गुट द्वारा अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि, जौलजीवी में दारमा घाटी के दांतू ग्राम पंचायत के ग्रामीणों की माइग्रेशन में जाने से पूर्व बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में गाँव की विभिन्न समस्याओं के साथ-साथ पंचेश्वर बांध से उनके गांव को होने वाले नुकसान और प्रभावितो को जमीन सहित मुआवजा को लेकर भी चर्चा होनी थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि, इस बैठक में केवल दांतू गांव के ग्रामीण ही बुलाए गए थे।

वहीँ ग्रामीणों का आरोप है कि, बैठक में भाजपा जिला मंत्री लीला बंग्न्याल भी पहुंची, जबकि दूसरे गांव की होने के कारण उन्हें बैठक में नहीं बुलाया गया था। इस दौरान बैठक में पंचेश्वर बांध की चर्चा होने पर वह किसी बात को लेकर भड़क गई जिससे ग्रामीण और भाजपा नेत्री आमने-सामने हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि, लीला बंग्न्याल बैठक के दौरान मोबाइल फोन पर वीडियो बना रही थी, जिसका  ग्रामीणों ने विरोध किया तो उन्होंने दो बुजुर्ग महिलाओं के साथ अभद्रता की और चप्पल दिखाई। जिस पर ग्रामीणों ने रोष जताया।

मामले में दूसरी तरफ भाजपा जिला मंत्री लीला बंग्न्याल की माने तो उन्हें बैठक में आमन्त्रित किया   गया था। बैठक में जब पंचेश्वर बांध को लेकर सरकार पर आरोप लगाते हुए चंदा एकत्रित करने की बात हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया, जिससे कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। मामले में दोनों पक्षों द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है। वहीँ पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल अभी तक किसी के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

You May Also Like