बहरीन में फंसा अल्मोड़ा का परिवार, भारतीय दूदावास से किया जा रहा संपर्क

Please Share

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा के न्यू इंदिरा कालोनी निवासी दंपति ममता जोशी, मनीष जोशी और उनकी बेटी भव्या जोशी बहरीन में रहते हैं, लेकिन उनको अल्मोड़ा में अपने परिवार से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। इसके लेकर उन्होंने केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा से संपर्क किया, जिसके बाद बहरीन में फंसे परिवार को वापस लाने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। अयज टम्टा ने बहरीन में भारतीय दूतावास के अधिकारियों से संपर्क किया है।
तीन दिन पहले न्यू इंदिरा कालोनी निवासी जगदीश तिवारी ने केंद्रीय कपड़ा राज्यमंत्री अजय टम्टा को पत्र लिखकर बहरीन में रह रही उनकी छोटी बहन, बहनोई और पुत्री की जान को खतरा बताते हुए सकुशल भारत लाने का आग्रह किया था। उन्होंने मंत्री को बताया था कि उनके परिवार का तीन दिन से बहन के साथ कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। दोनों तीन साल पहले अपने बेटी को साथ लेकरएक स्कूल में नौकरी करने बहरीन चले गए थे।
बताया जा रहा है कि वहां उनको कुछ समय से विद्यालय प्रबंधन द्वारा उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। पीड़िता के भाई ने मंत्री को बताया कि उनकी बहन ने खुद को जान को खतरा बताते हुए उन्हें बचाने की गुहार की थी। केंद्रीय कपड़ा राज्यमंत्री अजय टम्टा ने बताया कि बहरीन में भारतीय दूतावास से विदेश मंत्रालय ने संपर्क साधा है। पीड़ित परिवार को भारत लाने का प्रयास किया जा रहा है।

You May Also Like