बदरीनाथ धाम पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, निर्माण कार्यों की ली जानकारी

Please Share

चमोलीः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल, अपर जिलाधिकारी एम.एस.बर्निया, उप जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस दौरान सीएम ने मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। दौरे के दौरान सीएम ने अधिकारियों से बदरीनाथ धाम में चल रहे निर्माण कार्यों की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने निर्माण कार्यों में तेजी लाने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने भगवान बद्री विशाल से प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और मंगलमय जीवन के लिए प्रार्थना की। बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति ने मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को तुलसी की माला, प्रसाद व अंगवस्त्र भेंट कर उनका स्वागत किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने बदरीनाथ धाम में रावल जी के निवास पर जाकर उनसे भेंट भी की।

बता दें कि सीएम शनिवार को कल्क्ट्रेट सभागार में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनता की समस्याओं को सुन उसके निवारण हेतू आश्वाशन दिया। साथ ही सीएम ने उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन बांटे और 19 करोड़ से अधिक योजनाओं का शिलन्यास भी किया।

You May Also Like