बांदीपोरा और कुपवाड़ा में आतंंकियों और सेना के बीच मुठभेड़, 4 जवान घायल

Please Share

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आतंकियों ने एक बार फिर बांदीपोरा और कुपवाड़ा के दो इलाकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। आतंकियों और सेना के बीच लगातार मुठभेड़ जारी है। जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले में गुलपुर सेक्टर में भारतीय सेना की चार पोस्ट पर पाकिस्तानी सेना ने देर रात फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की।

पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए बड़े व छोटे हथियारों से फायरिंग की गईं। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सेना और सुरक्षाबलों की चौकसी बढ़ा दी गईं है। सेना के अधिकारीयों के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से रात 10 बजे से ही तीन चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही है। इन सभी चौकियों पर भारी गोलीबारी पाकिस्तानी सेना की तरफ से की जा रही है। जिसकी जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना के जवानों ने भी अपनी बंदूकें खोल दी और फायरिंग का करारा जवाब दिया।

गौरतलब है कि गुरूवार को ही कश्मीर के सीमान्त जिले कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में घुसपैठ के दौरान आतंकियों के साथ हुए सेना के टकराव में 4 जवान घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद इलाके में बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया गया।

You May Also Like