VIDEO: …अंबानी जी आपका जीयो नहीं चलता, हंसने लगे अंबानी

Please Share

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रिसेप्शन पार्टी एक दिसंबर को मुंबई में हुई। जहां बॉलीवुड और बिजनेस इंडस्ट्री के लोग पहुंचे।रिलायंस के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी भी परिवार के साथ पार्टी में पहुंचे थे। वो पत्नी नीता अंबानी बेटी ईशा बेटे आकाश अनंत और होने वाली बहू श्लोका मेहता और अनंत की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ पहुंचे थे। फोटा खिंचवाने के दौरान एक फोटोग्राफर ने कहा…अंबानी जी आपका जीयो नहीं चल रहा। इस पर अंबानी मुस्करा दिए।

जिस वक्त अंबानी परिवार फोटो क्लिक करा रहा था। उसी वक्त पीछे से एक शख्स ने जोर से चिल्लाकर कहा- श्सर, जियो नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फोटो क्लिक कराते वक्त संजय दत्त भी वहीं खड़े थे। फोटो सेशन खत्म होने के बाद मुकेश अंबानी संजय दत्त से मिले। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और कई देर तक बातचीत की। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के शेयर किया है।

नास की शादी अटेंड की थी। जहां उन्होंने काफी एन्जॉय किया था। रणवीर-दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन, एमएस धोनी जैसी दिग्गज हस्तियां भी पहुंची थीं। उन्होंने रणवीर और दीपिका के साथ डीजे पर जमकर डांम भी किया था। फिलहाल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी न सिर्फ ऑफस्क्रीन सुपरहिट हो रही है बल्कि जब भी दोनों एक साथ आए हैं, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्में एक साथ की हैं और तीनों ही सुपरहिट रही हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रामलीला गोलियों की रास लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में एक साथ नजर आ चुके हैं।

You May Also Like