अब सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने की चर्चा, सपना ने जारी की ये तस्वीरें..

Please Share

नई दिल्ली: मशहूर डांसर सपना चौधरी ने आज इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें जारी कर नई सनसनी फैला दी। कल तक उनके कांग्रेस में शामिल होने या नहीं होने की चर्चा थी, लेकिन अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे भाजपा के लिए प्रचार कर सकती हैं। सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर भोजपुरी स्टार और भाजपा नेता मनोज तिवारी के साथ फोटो शेयर की हैं। खास बात यह है कि सपना वही ड्रेस पहनी हुई हैं, जो उन्होंने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वक्त पहनी थीं। यानी कल जब सपना कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन कर रही थीं, तभी उन्होंने मनोज तिवारी से भी मुलाकात की थी।

इस बीच, मनोज तिवारी भी खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह पार्टी एक कलाकार का गलत फायदा उठाने की फिराक में है।

ऐसे लिया था यू-टर्न

इससे पहले रविवार को सपना चौधरी ने यू-टर्न लेते हुए कांग्रेस में शामिल होने से इन्कार कर दिया। माना जा रहा है कि मथुरा से लोकसभा का टिकट महेश पाठक को दिए जाने के बाद सपना ने यह निर्णय लिया है। युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय सपना को बिग-बॉस के सीजन 11 में हिस्सा लेने का मौका मिला था। इसके बाद से उनकी राजनीतिक महात्वाकांक्षा भी बढ़ गई थी। यही कारण था कि वह पिछले साल 22 जून को राहुल गांधी से मिलने का समय लेने कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थी।

सूत्र बताते हैं कि सपना मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की निवर्तमान सांसद और प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी के सामने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर और बड़ी सेलेब्रिटी बनना चाहती थीं। हालांकि खुद सपना अब इन कयासों से इन्कार कर रही हैं। सपना कहा कि वह राजनीति में अपने भविष्य को लेकर असमंजस में हैं। उन्हें भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अच्छी लगती हैं। यदि भाजपा भी उन्हें आदरपूर्वक बुलाएगी तो वह जरूर जाएंगी।

फिलहाल वह किसी भी पार्टी के बुलावे पर पारिश्रमिक लेकर प्रचार करने जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह फिल्म अभिनेता व कांग्रेस से पूर्व सांसद राजबब्बर से कभी नहीं मिलीं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से कई बार मुलाकात की बात स्वीकारते हुए सपना बताती हैं कि प्रियंका ने उन्हें हर मुलाकात में अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। यदि वह कांग्रेस में शामिल होंगी तो खुद मीडिया के सामने आकर बताएंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में वह नेतृत्व को लेकर राजनीति के धरातल पर असमंजस में हैं। देश के युवाओं को इस 21वीं सदी में शहीद-ए-आजम भगत सिंह और महात्मा गांधी के समावेश वाला नेतृत्व चाहिए। गर्म दल और नरम दल का समावेश नेतृत्व ही देश की समग्र प्रगति कर सकता है, क्योंकि कुछ लोग तो सिर्फ बातों से मान जाते हैं मगर कुछ को तो लातों की भाषा ही समझ आती है। सपना ने बताया कि उनका कोई ट्विटर एकाउंट नहीं है।

You May Also Like