आतंकवाद हमारी साझा चिंता, भारत को पूरा सहयोग करेगा सऊदी अरब

Please Share

नई दिल्ली: सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने आतंकवाद के खिलाफ भारत को पूरा सहयोग देने का वादा किया है। अपने भारत दौरे में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ साझा बयान में कहा कि आतंक हमारी साझी चिंता है और इसके खिलाफ हम भारत के साथ हर मोर्चे पर सहयोग करेंगे। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि प्रिंस के साथ बातचीत पर आतंकवाद समर्थक देशों पर दबाव बनाने पर भी सहमति बनी।

उन्होंने भारत के इन्फ्रास्ट्रक्चर में सऊदी अरब के निवेश का स्वागत किया। इस बीचकांग्रेस पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस ने कहा ष्पीएम मोदी ने जिस तरह से स्वागत किया, वो आखिर उन सैनिकों के शहादत के बारे में क्या सोचते हैं। सऊदी प्रिंस मंगलवार शाम नई दिल्ली पहुंच चुके थे। वह दो दिन के भारत दौरे पर हैं। मोहम्मद बिन सलमान का राष्ट्रपति भवन में स्वागत हुआ।

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने आतंकवाद के खिलाफ भारत को पूरा सहयोग देने का वादा किया है। अपने भारत दौरे में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ साझा बयान में कहा कि आतंक हमारी साझी चिंता है और इसके खिलाफ हम भारत के साथ हर मोर्चे पर सहयोग करेंगे। वहीं, पीएम मोदी ने कहा कि प्रिंस के साथ बातचीत पर आतंकवाद समर्थक देशों पर दबाव बनाने पर भी सहमति बनी।

You May Also Like