आज पद से इस्तीफा दे सकते जेट एयरवेज के संस्थापक, दिवालिया होने की कगार पर एयरलाइन

Please Share

नई दिल्ली: दिवालिया होने की कगार पर पहुंची एयरलाइन जेट एयरवेज को लेकर नई जानकारी सामने आई है। द इकोनामिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल आज अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। माना जा रहा है कि एयरलाइन को डूबने से रोकने के लिए यह स्वामित्व परिवर्तन योजना का हिस्सा है।

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज होने जा रही बैठक में कर्जदाता 1500 करोड़ रुपये के आपातकालीन फंड को भी मंजूरी देंगे। वहीं इस समय लंदन में रह रहे नरेश गोयल वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 23,000 कर्मचारियों को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा मिंट की एक रिपोर्ट की माने तो जेट एयरवेज को बचाने के आखिरी विकल्प को तय करने के लिए 31 मार्च को एतिहाद एयरवेज की मीटिंग होनी है। एयरलाइन को लेकर नए प्लान में प्रबंधन में बदलाव किया जा सकता है जिसमें नए बोर्ड अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव संभव है। बोर्ड की मंजूरी के तुरंत बाद इस योजना के इंप्लीमेंट कर दिया जाएगा।

माना जा रहा है कि जेट एयरवेज के सीईओ विनय दूबे कंपनी में रहेंगे। बीते एक सप्ताह में कर्जदाताओं ने नरेश गोयल की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी और नए खरीदारों की खोज की बात कही है।

You May Also Like