बीजेपी और कांग्रेस के बीच आमने-सामने हुई जुबानी जंग, अफरा तफरी का बना माहौल

Please Share

हल्द्वानी : मृतक ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडेय के परिवार को 10 लाख रूपये का मुआवजा और पत्नी को नौकरी देने का आश्वासन का झुनझुना देकर भूल जाने वाली बीजेपी सरकार पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने तीखा हमला बोला है। सरस मार्केट में एक न्यूज पेपर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने बीजेपी जिलाध्यक्ष समेत मेयर की मौजूदगी में सरकार पर तीखा हमला बोला।
इस दौरान बीजपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मजहर नईम नवाब और जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के साथ नेता प्रतिपक्ष की जुबानी जंग भी हुई। इस दौरान कार्यक्रम में अफरा तफरी का माहौल बन गया। बड़ी मुश्किल से किसी तरह आयोजकों ने पूरे हंगामे को शांत किया।

सरकार नही देगी तो मैं दूंगी पीड़ित परिवार को मदद

नेता प्रतिपक्ष ने मंच पर बीजेपी नेताओं और मेयर डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला की मौजूदगी में मृतक ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडेय के परिवार का जिक्र करते हुए कहा कि आज सरकार के झूठे आश्वासन के चलते पीड़ित परिवार को धरने पर बैठने को मजबूर होना पड़ रहा है। बूढे माँ-बाप के साथ विधवा पत्नी धरने पर बैठ कर सरकार को मुआवजे और नौकरी का किया हुआ वादा याद दिला रहे हैं, बावजूद इसके सरकार के कानों में जूं तक नही रेंग रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर सरकार ने पीड़ित परिवार की मदद नहीं की तो वह परिवार की मदद करने में जरा भी देर नही करेंगी।

आप मुख्यमंत्री भी नही हैं… सरकार भी नहीं हैं

मंच पर नेता प्रतिपक्ष जब प्रकाश पांडेय और आईएसबीटी को लेकर हमला बोल रही थी तभी मंच पर मौजूद अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने इंदिरा को आईएसबीटी पर उनकी सरकार के निर्णय का जिक्र किया। ऐसे तपाक से नेता प्रतिपक्ष ने मजहर नईम नवाब से बोली- आप ना तो मुख्यमंत्री हैं और ना ही सरकार आप क्यों बोल रहे हैं। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने भी इंदिरा के बयान पर आपत्ति दर्ज कराई। बमुश्किल मेयर और आयोजकों के समझाने बुझाने पर हंगामा शांत हुआ और नेता प्रतिपक्ष ने चन्द मिनटों में अपनी बात को खत्म कर दिया।

You May Also Like

Leave a Reply