देहरादून: अलग-अलग लोकेशन में की जाएगी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग, प्राकृतिक सुन्दरता की दृष्टि से समृद्ध प्रदेश उत्तराखंड:- त्रिवेन्द्र रावत

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर राज जायसवाल, फिल्म निर्देशक अरविंद चौबे और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अजय सिंह मल्ल ने शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर जायसवाल ने बताया कि 11 दिसंबर से उत्तराखण्ड की विभिन्न लोकेशन्स में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

वहीँ त्रिवेन्द्र ने कहा कि उत्तराखण्ड प्राकृतिक सुन्दरता की दृष्टि से बहुत ही समृद्ध प्रदेश है। यहां फिल्मों की शूटिंग के लिए बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स हैं। फिल्म निर्माताओं को सुविधा प्रदान करने के लिए हमारे यहां प्रभावी सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया गया है। जिसके माध्यम से औसतन 3-4 दिनों में सभी तरह की क्लीयरेंस दे दी जाती हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि जो निर्माता यहां शूटिंग कर चुके हैं अपने अनुभव बताते हुए यहां के स्थानीय लोगों की सहयोगी प्रवृति की प्रशंसा करते हैं। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण के अनुकूल वातावरण आप सभी को पसंद आएगा। इस अवसर पर उत्तराखण्डी फिल्मों के निर्देशक देबू रावत भी मौजूद रहे।

You May Also Like