पुलिस ने नहीं सुनी तो पुलिस के सामने 50 वर्षीय व्यक्ति ने खाया जहर, मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भले ही योगी सरकार अपने काम और योजनाओं का डंका बजा रही हो। लेकिन सिस्टम की हकीकत बयां करता मामला मथुरा से सामने आया है। यहां मथुरा के थाना राया में शनिवार को समाधान दिवस में जहर खाकर पहुंचे 50 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना से पुलिस महकमे हड़कंप मच गया। आरोप है कि व्यक्ति को पड़ोसी परेशान कर रहे थे। शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

थाना राया क्षेत्र के गांव नागल सुंदर सिंह (50 वर्ष) को पड़ोसी परेशान करते थे। पीड़ित सुंदर ने कई बार इसकी शिकायत थाना पुलिस से की थी। पड़ोसी महिला शनिवार को उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर गई थी। इससे वो बेहद परेशान घर से निकल गया। रास्ते में सुंदर सिंह ने जहर खा लिया। इसके बाद राया थाना में आयोजित समाधान दिवस पहुंच गया। यहां उसकी हालत बिगड़ गई। पुलिस ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा था, जहां से उसे नयति में रेफर किया था। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

घटना के संबंध में एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि पीड़ित समाधान दिवस में विषाक्त पदार्थ का सेवन करके पहुंचा था। परिजन पड़ोसी पर आरोप लगा रहे हैं। इन पर जांच की जा रही है। वहीं सुंदर सिंह की मौत के बाद घर पर कोहराम मचा हुआ है।

You May Also Like