देहरादून: रक्षाबंधन की रात युवक ने लगाई फांसी, परिजनों में कोहराम

देहरादून: थाना राजपुर में देर रात एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुँची पुलिस ने शवको कब्ज़े में ले लिया। देर रात होने के कारण आगेकीकार्यवाहीआजकीजारहीहै। वहीं युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। त्योहार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम लगभग 9:00 बजे रात्रि राजपुर थाना क्षेत्र स्थित भंडार गांव में एक युवक ने पंखे से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, बताया जा रहा है युवक यहां किराए पर रह रहा था। मृतक की पहचान सौरभ सिंह नयाल पुत्र चंदन सिंह नयाल मूल निवासी ग्राम गाज पोस्ट ऑफिस मोना, थाना भवाली, जिला नैनीताल के रूप में हुई है।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने बताया की घटनास्थल पर मृतक के भैया भाभी, दीदी- जीजा आदि भी मौजूद मिले, जिनके द्वारा बताया गया कि मृतक द्वारा कमरा बंद कर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली गई तथा मृतक के परिजनों द्वारा कमरे का दरवाजे का अंदर से लगा कुंडा तोड़कर देखा तो पाया कि मृतक सौरभ सिंह नयाल पंखे से चुन्नी से लटका पड़ा है , जिसकी सांस नहीं चल रही थी, मृतक के परिजन द्वारा बताया कि मृतक काफी समय से मानसिक तनाव में था। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

You May Also Like