देहरादून में सेक्स रैकेट में पकड़ी गई दिल्ली की लडकियां, तीन लोग गिरफ्तार

देहरादून: कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल से देह व्यापार का धंधा चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने तीन युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। होटल से तीन युवतियां भी मुक्त कराई गईं। पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, होटल सिटी स्टार से चलाए जा रहे इस धंधे की जानकारी मुखबिर तंत्र के जरिये शनिवार को एसटीएफ को मिली। एसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि, इस सूचना के बाद कोतवाली पुलिस के साथ होटल में छापा मारा गया। यहां के एक कमरे से तीन युवक और तीन युवतियां मिलीं। पूछताछ में सामने आया कि, यह लोग चार सितंबर से होटल में ठहरे हुए हैं और सोशल मीडिया के जरिये सेक्स रैकेट चला रहे हैं। पुलिस ने तीनों के मोबाइल फोन को कब्जे में लेने के साथ होटल के कमरे की तलाशी ली और रिसेप्शन पर दी गई आइडी को जब्त कर लिया।
लक्खीबाग चौकी इंचार्ज प्रदीप रावत ने बताया कि, आरोपित युवकों की पहचान नासिर पुत्र अली अहमद कुतुबशेर, सहारनपुर, राहुल पुत्र गोकुल प्रसाद निवासी कांवली रोड, देहरादून व मनोज पुत्र शंकर निवासी घंटाघर, गाजियाबाद के रूप में हुई है। तीनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं, जिन्हें परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द किया जाएगा। मामले में तीनों युवकों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
तीनों युवक होटल में खुद को मार्केटिंग कंपनी के प्रतिनिधि बताकर ठहरे थे। इस वजह से किसी को शक नहीं हो रहा था। सोशल मीडिया के जरिये ग्राहक मिलने पर लड़कियों को उनके बताए ठिकाने पर पहुंचा दिया जाता था। इसके चलते होटल कर्मियों को भी शक नहीं हुआ। पुलिस के अनुसार यह गिरोह पहले भी दून आ चुका है।

You May Also Like