पर्यटक बस दुर्घटनाग्रस्त होने से 10 भारतीयों सहित 17 की मौत, पांच गम्भीर घायल

Please Share

दुबई: दुबई में गुरुवार शाम एक पर्यटक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 17 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 10 भारतीय भी शामिल हैं। साथ ही पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बस में कुल 31 यात्री सवार थे। बस में सवार यात्री ईद की छुट्टियां बनाकर ओमान से वापस आ रहे थे। दुबई पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए ट्वीट कर बताया कि दुर्घटना चालक के बस पर से नियंत्रण खो देने के कारण हुई। चालक का नियंत्रण खोने के बाद शेख मोहम्मद बिन जायद रोड पर रशीदिया मेट्रो स्टेशन के पास बस यातायात सिग्नल से टकरा गई। घायलों को राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार आधे से ज्यादा नागरिक ओमान के निवासी थे।

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने हादसे में मरने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना वयक्त की है। इसने ट्वीट किया, ”वाणिज्य दूत ने अन्य अधिकारियों और समुदाय सदस्यों के साथ देर रात संबंधित रिश्तेदारों से मुलाकात की और अस्पताल तथा पुलिस अधिकारियों से भी बात की तथा हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।” वाणिज्य दूतावास ने कहा कि मरने वाले भारतीयों में राजगोपालन, फिरोज खान पठान, रेशमा फिरोज खान पठान, दीपक कुमार, जमालुद्दीन अरक्कावेतिल, किरण जॉनी, वासुदेव और तिलकराम जवाहर ठाकुर शामिल हैं।

You May Also Like