अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार हेड कास्टेबल का सिर कुचला…

Please Share

तेज रफ्तार और जल्दी के चक्कर में आजकल आए दिन रोड़ एक्सीडेंट हो रहे है, हरिद्वार हाईवे में कैलाश हास्पिटल के समीप भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक एसा हादसा जिसे देखने वालो की रूह काप उठी। बेकाबू ट्रक बाइक सवार युवक का सिर कुचल दिया। हादसा इतना खौफनाक था कि मृतक के मांस के लोथड़े सड़क पर बिखर गए।

अनियंत्रित ट्रक ने पहले कार पर जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक ने विक्रम को उड़ाया और फिर अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जा रहे युवक को मौत के घाट पहुंचा दिया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे में बाइक सवार पुरूष की मौत हो गई और मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल। घायल महिला को गंभीर हालत में कैलाश हास्पिटल भर्ती करवाया गया है। कार सवार राज्य निर्वाचन के सचिव बाल बाल बचे। हादसा इतना खौफनाक था कि मृतक के मांस के लोथड़े सड़क पर बिखर गए।

मृतक प्रमोद राणा उत्तराखण्ड पुलिस में 2005 में कास्टेबल के पद पर भर्ती हुये थे तथा वर्तमान में हेड कास्टेबल के पद पर सीएम आवास में तैनात थे ।

एस0पी सीटी प्रदीप राय ने हैलो उत्तराखंड की संवाददाता को बताया की फरार ट्रक ड्रावर की खोज जारी है, पुलिस ने ट्रक को कारगीचैक के पास पकड़ लिया गया है। आज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

You May Also Like

Leave a Reply